पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या

1687
SHARE

हिसार।

हिसार जिले में अग्रोहा एरिया के कनोह गांव में मंगलवार शाम डबल मर्डर हो गया। हमलावरों ने बाइक पर जा रहे पति और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। हमलावरों ने दोनों के शरीर के कई टुकड़े कर दिए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी रात को ही मौके पर पहुंच गए।

मरने वाली महिला का नाम रेणु और पुरुष का नाम रामचंद्र था। रेणु ने कनोह गांव के ही रहने वाले रामचंद्र के साथ दूसरी शादी की थी। मृतका 3 माह की गर्भवती थी। रामचंद्र के परिजनों ने उसके पहले पति जसबीर पर हत्या का आरोप लगाया है। जसबीर का रामचंद्र के साथ कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था।

जसबीर अपने घर से फरार है। वह गांव में ही हलवाई का काम करता था। पुलिस दोनों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवाएगी। सुरक्षा के तौर पर गांव में पुलिस तैनात की हुई है। मौके से पुलिस ने एक गाड़ी और हथियार भी बरामद कर लिए है। पुलिस ने मृतक के भाई जगबीर के बयान पर जसबीर, मनु, कुलवंत व दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मंगलवार को रामचंद्र बाइक पर दूध देने खेत से गांव में आया था। रेणु भी उसके साथ दी। शाम तकरीबन साढ़े 7 बजे दोनों बाइक पर गांव से खेत के लिए निकले। जब दोनों गांव से करीब दो किलोमीटर दूर पहुंचे तो एक पिकअप गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रामचंद्र और रेणु सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद पिकअप से 4 लोग नीचे उतरे जिन्होंने कुल्हाड़ी ले रखी थी। हमलावरों ने पहले सड़क पर पड़ी रेणु को मारा।

हमलावरों को रेणु पर वार करते देखकर रामचंद्र चिल्लाते हुए खेतों की तरफ भागा। इस पर हमलावरों ने पीछा करके खेतों में उसकी भी हत्या कर दी। रेणु और रामचंद्र की हत्या करने के बाद हमलावर पिकअप गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। गाड़ी बिल्कुल नई है। हत्यारों ने दोनों पर बेरहमी के साथ कुल्हाड़ी से इतने वार किए कि उनके शरीर के कई हिस्से कटकर अलग हो गए।

रेणु और रामचंद्र ने इंटरकास्ट मैरिज की थी। रामचंद्र के दो भाई और दो बहनें भी हैं। घटना की सूचना मिलते ही हिसार पुलिस के आला अधिकारी गांव में पहुंच गए। वारदात के बाद देर शाम तक रेणु के मायके से कोई भी सदस्य कनोह गांव नहीं पहुंचा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भी भेज दिया। जिनका आज पोस्टमार्टम होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal