जींद में पति-पत्नी की हत्या, बेटी की हालत गंभीर

489
SHARE

 जींद ।

बीती रात को घर में सो रहे परिवार पर तेजधार हथियार से वार किए गए। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि इनकी बेटी की हालत गंभीर है। डबल मर्डर का ये मामला एक विवाहित युवती के लिव इन (लव ट्राइएंगल) से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखा गया है। दंपती की बेटी की घायल बेटी की हालत गंभीर है और उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

गांव बिशनपुरा निवासी करण सिंह, उसकी पत्नी सुनीता व उसकी बेटी अंजू बुधवार रात को अपने घर में सोए हुए थे। उसी दौरान बिरौली निवासी नवीन उर्फ मोनू उनके घर में घुस गया। उसने सो रहे परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसमें करण सिंह, सुनीता व अंजू तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तीनों को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने करण सिंह व उसकी पत्नी सुनीता को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटी अंजू की हालत गंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। घटना को अंजाम देकर नवीन मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके से सबूत जुटाए। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। मामला लव ट्राइएंगल का भी हो सकता है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal