रोहतक में पति ने की पत्नी की हत्या

460
SHARE

रोहतक।

रोहतक के गांव काहनौर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार शनिवार को दोनों के बीच आपस में झगड़ा हुआ। जिसके बाद पहले पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही चल पाएगा।

मृतका की पहचान काहनौर निवासी करीब 35 वर्षीय अन्नू के रूप में हुई है। जिसका अपने पति के साथ घरेलू कलह के चलते पहले भी झगड़ा होता रहता था। शनिवार को भी दोनों के बची झगड़ा हुआ है और मारपीट हुई है। वहीं, डंडे से भी वार किया, जिसके कारण मृतका अन्नू के चेहरे पर भी चोट के निशान मिले।

अनुमान लगाया जा रहा है कि लड़ाई-झगड़े के दौरान गुस्से में आकर महिला के पति ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया और मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मृतका अन्नू दो बच्चों की मां है, बड़ा लड़का व छोटी लड़की है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal