सेब की पेटियों मे छिपा कर ले जा अवैध शराब का जखीरा पकड़ा

324
SHARE

सिवानी पुलिस ने शराब तस्करी मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। शुक्रवार को दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की हिमाचल से एक ट्रक में अंग्रेजी शराब पेटियां महाराष्ट्र ले जाई जा रही है। अवैध शराब की एसएचओ कुलदीप सिंह की अगुवाई में टीम ने गांव लीलस के पास ट्रक को रोक कर जांच की तो उस में अवैध शराब मिली। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव लीलस के पास एक ट्रक की जांच की । जांच में पाया कि सेब के कार्टून में शराब की पेटियां छिपाई हुई थीं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिसके बाद जांच में पाया कि करीब अंग्रेजी शराब की करीब 370 बॉक्स मिले। वही सेब की करीब 95 पेटियां मिली ।

थाना प्रभारी ने बताया की ट्रक में पीछे सेब की पेटियां लगा रखी थी। उसके बाद सेब की पेटियों में शराब छिपाई हुई थी। शराब हिमाचल से महाराष्ट्र ले जाई जा रही थी थाना प्रभारी ने बताया कि अलग-अलग कंपनियों की अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal