इंटरनेशनल खिलाड़ी के पास मिले अवैध हथियार

197
SHARE

 रोहतक।

राजस्थान पुलिस की SI को अवैध हथियार के साथ काबू किया हैं। जो सनसिटी हाइट के फ्लैट में किराए पर रहती थी। दिल्ली पुलिस अपहरण के मामले में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर छापेमारी कर रही थी। इस दौरान हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी को फ्लैट से ही गिरफ्तार किया।

दिल्ली पुलिस अपहरण के मामले में छापेमारी करते हुए रोहतक पहुंची थी। आरोपी के संदेह होने पर सनसिटी हाइट में पहुंची। जहां पर हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी एवं राजस्थान पुलिस की सब इंस्पेक्टर नैना मिली। जिसको अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

सिटी थाना रोहतक के प्रभारी पीएसआई राजू सिंधू ने बताया कि थाना मोहन गार्डन दिल्ली में आरोपी सुमित नानंदल के खिलाफ अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज हैं। आरोपी सुमित नांदल को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस छापेमारी के लिए रोहतक पहुंची थी। पुलिस चौकी सुखपुरा की टीम ASI प्रदीप, महिला सिपाही व दिल्ली पुलिस की टीम के साथ सनसिटी हाइट फ्लैट पर पहुंचे।

छापेमारी के दौरान फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो एक लडकी ने दरवाजा खोला। जिसके पास दो हथियार मिले। लड़की ने पुलिस टीम को देखकर अवैध हथियारों को नीचे फेंक दिया। जिसकी पहचान पानीपत के गांव सुताना निवासी नैना के रुप में हुई है। दोनों पिस्तौलो को बरामद करके नैना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal