चार महीने में खुशियां मातम में बदली : गैस गीजर बना जानलेवा, घरौंडा में नव दंपति की दम घुटने से मौत

161
SHARE

करनाल।

जिले के घरौंडा में गीजर का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। बाथरूम में नहाने गए नव दंपति की मौत (Death) का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों की करीब चार महीने पहले ही शादी हुई थी। परिजनों की जानकारी के अनुसार बाथरूम में गैस गीजर लगा हुआ था होली खेलने के बाद गौरव और शिल्पी बाथरूम में नहाने गए थे इसी दौरान गैस रिसाव होने के कारण दोनों बेहोश हो गए। दो घंटे बाद परिजनों ने जब बाथरूम में जाकर देखा तो दोनाे बेहोश पड़े थे।

आनन-फानन में पति पत्नी को बेसुध अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं हादसे की सूचना पर विधायक हरविंद्र कल्याण भी घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal