सिरसा में डॉक्टर से मांगी 20 लाख रुपये की चौथ, नीरज बवाना गैंग के सदस्यों ने फोन पर दी धमकी

112
SHARE

सिरसा।

फिरौती मांगने की घटनाएं अब सिरसा में भी पुरजोर होने लगी हैं। जहां कुछ दिन पूर्व सिरसा में कांग्रेस नेता सुरेंद्र नेहरा से फोन पर अज्ञात लोगों द्वारा फिरौती देने की मांग की गई थी, ठीक उसी तर्ज पर अब शहर में एक मनोरोग चिकित्सक डॉ. अशोक गुप्ता से बदमाशों ने 20 लाख रुपये की चौथ मांगी है। बदमाश खुद को कुख्यात नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताकर बार-बार फोन कर उसे रकम देने के लिए धमका रहे हैं। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने डॉ. अशोक गुप्ता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार डबवाली रोड पर सांगवान चौक स्थित विश्वास मनोरोग व नशा मुक्ति अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अशोक गुप्ता को बदमाशों ने शनिवार रात को फोन कर 20 लाख रुपए तैयार रखने को कहा। फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली के कुख्यात नीरज बवाना गैंग का बदमाश बताया। धमकी भरे फोन आने से भयभीत डॉक्टर गुप्ता रविवार सुबह कुछ साथी डॉक्टरों के साथ थाना सिविल लाइन पहुंचे और चौथ मांगने की शिकायत दी। उन्होंने बताया कि उसे पैसे देने के लिए बार बार धमकाया जा रहा है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि उन्हें डॉक्टर अशोक गुप्ता की तरफ से शिकायत मिली है। मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। मामला रंगदारी का बताया जा रहा है। जांच में पूरा मामला साफ हो जाएगा कि कौन सा गैंग डॉक्टर से रंगदारी मांग रहा है। फिलहाल बढ़ते रंगदारी के मामलों को लेकर शहर के लोग खौफजदा हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal