अपने चहेतों को बचाने के लिए बेटियों का अपमान करना लोकतंत्र की हत्या : किरण चौधरी

79
SHARE

भिवानी :

पूर्व मंत्री एवं तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा शासनकाल में लोकतंत्र खतरे में है। एक तरफ जहां महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। वही देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चमकाने वाली बेटियां भी यौन शोषण का आरोप लगाकर धरने पर बैठी है। लेकिन अपने चहेतों को बचाने के लिए बेटियों की मांग सुनने की बजाए उनसे बर्बरतापूर्वक व्यवहार कर उनको अपमानित करने का काम किया जा रहा है, जो कि लोकतंत्र का गला घोंटने का काम है। किरण चौधरी सोमवार को जिला के गांव धनाना में सर्व जातीय जाटु खाप-84 एवं घणघस खाप द्वारा खिलाडिय़ों के समर्थन में जारी धरने को समर्थन देने के उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उनके साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अनुसचित विभाग के राष्ट्रीय संयोजक दीपेश सारसर भी मौजूद रहे, जिन्होंने बेटियों पर हुए अत्याचार की निंदा की।

इस मौके पर किरण चौधरी एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अनुसचित विभाग के राष्ट्रीय संयोजक दीपेश सारसर ने कहा कि देश के चैंपियन खिलाडिय़ों के साथ इतना गलत बर्ताव, बेहद दुखद और शर्मनाक है।  उन्होंने कहा कि घमंड में भाजपा के शीर्ष नेतमाओं का दिमाग पूरी तरह से खराब हो चुका है तथा उन्हे आमजन का हित दिखाई देने की बजाए सिर्फ पूंजीपतियों एवं अपने चहेतों के हितों की परवाह है। जिसका उदाहरण रविवार को दिल्ली में देखने को मिला, जहां न्याय की गुहार लगाती बेटियों को सडक़ों पर घसीट-घसीटकर उनके साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए धरनारत्त बेटियों के साथ न्याय करते हुए यौन शोषण के आरोपी को गिरफ्तार करे। इसके उपरांत किरण चौधरी एवं दीपेश सारसर ने जाटु खाप-84 के प्रधान सूबेदार राजमल के निधन पर उनके निवास स्थान पर जाकर शोक जताया। उन्होंने कहा कि सूबेदार राजमल धनाना एक सामाजिक एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे, जिन्होंने पंचायतों के माध्यम से हमेशा सही का साथ दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal