सफीदों बस स्टैंड के बाहर रखे लावारिस कट्टे में मिला नशीला पदार्थ

24
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद के सफीदों में बस स्टैंड के सामने कट्टे में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। कट्टा दुकान के बाहर लावारिस पड़ा हुआ मिला था। देखने में ऐसा लगता है कि कोई व्यक्ति नशे की खेप को लेकर पहुंचा और बस अड्डे के सामने दुकान के बाहर रख दिया।

कट्‌टे में चरस-गांजा

नशीला पदार्थ मिलने की सूचना मिलते ही शहर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंची और कट्टे को कब्जे में ले लिया। कट्टे का वजन लगभग 15 से 20 किलो ग्राम बताया जा रहा है। उसमें चरस तथा गांजा है। शहर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बस से नशे की खेप लाने का अनुमान

सफीदों बस अड्डे के सामने शनिवार सुबह एक दुकान के बाहर एक कट्टा लावारिस हालत में पड़ा मिला। जब कोई व्यक्ति कट्टे को लेने नहीं आया तो दुकानदारों ने उसे खोल कर देखा तो उसमें पैकिंग में बंद कुछ पदार्थ मिला। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब पैकिंग की जांच की तो उसमें चरस तथा गांजा पाया गया। कोई व्यक्ति बस से नशे की खेप को तस्करी कर लाया था, जो कट्टे को दुकान के बाहर रख कर वहां से चला गया।

डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जांच

बताया जाता है कि व्यक्ति डिलीवरी करने के लिए आया था, लेकिन डिलीवरी लेने वाला वहां नहीं पहुंचा और दुकानदारों की निगाह उस पर पड गई। डीएसपी साधू राम ने बताया कि डयूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया है। जिसकी मौजूदगी में जांच होगी और वजन किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal