चार्जर की वायर से घोंटा था जश का गला:सांस निकलने के साथ मुंह-कान से खून भी निकला था; अंजली ने कबूला

699
SHARE

करनाल।

हरियाणा के करनाल जिले के गांव कलामपुरा निवासी 5 वर्षीय जश को अंजली ने बहुत बेरहमी से मारा था। जश का शव देखने से ही पता चल रहा था कि उसकी हत्या बड़ी दरिंगी से की गई थी। अंजली ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया है कि उसने ही जश को मारा।

वहीं कैसे मारा, इसका भी खुलासा कर दिया है, लेकिन मारने के पीछे कारण क्या रहा और इस मामले में उसके साथ कौन-कौन शामिल हैं, इसके बारे में उसने अभी कुछ नहीं बताया है। यह उगलवाने के लिए उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

खेलते हुए दबाया जश का गला

सीआईए टू इंस्पेक्टर ने बताया कि अंजली ने पुलिस के सामने कबूला कि जश को उसने मारा है। जश उसके बेड पर उल्टा लेटकर मोबाइल गेम खेलने में मस्त था। इस दौरान उसने पीछे से उसकी गर्दन में मोबाइल चार्जिंग की वायर डाली और गला घोंट दिया। उसके सांस निकलने साथ-साथ कान व मुंह से खून भी निकला।

इसके बाद उसने जश के शव को बेड के अंदर रख दिया। कुछ समय तक बेड में रखने के बाद उसे एक बैग में डाला और मौका देखकर साथ लगते राजेश के मकान की छत पर रखकर आ गई। राजेश की पत्नी व मां ने जब छत पर जश का शव देखा तो उन्हाेंने अपनी छत से शव को पड़ोसियों के पशुओं की टीन पर धकेल दिया।

। यह चेहरा जश की चाची अंजली के रूप में सामने आया, जो जश के पिता के चाचा के लड़के विकास की पत्नी है। विकास की शिकायत पर इंद्री पुलिस थाना में जश के लापता होने का केस दर्ज हुआ है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारने की पुष्टि के बाद हत्या की धारा को शामिल किया गया। अब विकास की उसी शिकायत पर उसकी ही पत्नी अंजली को जश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार करके 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal