गायब 1 करोड़ में छिपा JE की मौत का राज

333
SHARE

करनाल।

 PWD विभाग के JE दीपक की मौत हत्या या आत्महत्या, शुक्रवार को दिन भर इसी बात पर चर्चा होती रही। हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर मौत की वजह क्या है? क्योंकि ऐसा कोई कारण नजर नहीं आ रहा, जिससे दीपक आत्महत्या जैसा कदम उठाए। ग्रामीणों का आरोप है कि दीपक की हत्या कर शव नहर में डाला गया है। गांव के लोग अब पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा होना शुरू हो गए हैं।

पुलिस भी अब मामले को लेकर तेजी दिखा रही है। फिर भी जांच टीम की लाख कोशिशों के बाद भी अभी तक 1 करोड़ 10 लाख रुपए का रहस्य सुलझ नहीं पाया है। बताया जा रहा है कि यह राशि दीपक चंडीगढ़ से लेकर आ रहा था। रकम गांव के ही भाजपा नेता की थी। दीपक की मौत को इस पैसे से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस भी अब रकम में ही मौत का सुराग जुटाने की जुगत में हैं।

ग्रामीण भाजपा नेता को माने रहे दीपक की मौत की वजह
ग्रामीणों ने बताया कि चार दिन पहले गांव के ही एक भाजपा नेता की ऑडियो पुलिस को सुनवाई थी। इसमें यह भाजपा नेता दावा कर रहा है कि दीपक उसके एक करोड़ दस लाख रुपए चंडीगढ़ से लेकर आ रहा है। उसने यह भी बताया कि उसकी सरकार में अच्छी खासी पकड़ है। हालांकि गांव वालों के दबाव के बाद पुलिस ने भाजपा नेता व उसके भाई को हिरासत में लिया है, लेकिन इससे दीपक के परिवार और रिश्तेदार संतुष्ट नहीं है।

जांच जारी है SP
​​​​​SP गंगाराम पुनिया ने बताया कि मामले की जांच जारी है। पुलिस के पास कुछ सबूत है, उन्हें वेरिफाई किया जा रहा है। यह पुख्ता तौर पर नहीं बोला जा सकता कि दीपक एक करोड़ दस लाख रुपए चंडीगढ़ से लेकर आया था। फिर भी पुलिस की जांच हर एंगल पर की जा रही है। जल्दी ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal