JJP एनडीए का पार्ट है, वह चुनाव साथ लड़ेंगे- डॉ अजय चौटाला

207
SHARE

भिवानी।

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने हरियाणा सरकार और सीएम का बचाव करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के दावे पर हंसे। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ लड़ने की बात कही।

17 सितंबर को चरखी दादरी में भिवानी महेन्द्रगढ़ लोकसभा संसदीय क्षेत्र की रैली की जाएगी। रैली की तैयारियों को लेकर अजय चौटाला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे। डॉ अजय चौटाला ने कहा कि चुनावों को लेकर निरंतर तैयारी की जा रही है। केजरीवाल की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि वह पहले भी हरियाणा में कई बार चुनाव लड़ चुके हैं।हर बार उनकी जमानत जब्त होती है। वहीं I.N.D.I.A गठबंधन के दबाव में गैस सिलेंडर के दाम कम होने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि सरकार चुनावी मोड़ में है तो जनता को राहत भी देगी।

हरियाणा में भाजपा के 10 सीटों पर लोकसभा चुनाव की तैयारी पर उन्होंने कहा कि JJP एनडीए का पार्ट है, वह चुनाव साथ लड़ेंगे। चुनाव घोषणा के समय सीटें तय होंगी। वहीं मंत्री संदीप सिंह को लेकर उठ रहे सवालों पर उन्होंने सरकार व सीएम का बचाव करते हुए कहा कि मामला कोर्ट में है और कोर्ट का फ़ैसला आने पर निर्णय होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal