जजपा गठबंधन के साथ मजबूती से लड़ेगी निकाय चुनाव : दिग्विजय चौटाला

45
SHARE

चरखी दादरी।

निकाय चुनाव को लेकर जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने दादरी पहुंचकर वरिष्ठ पदाधिकारियों से राय-शुमारी की। इस दौरान उन्होंने पूर्व पार्षदों के साथ शहरवासियों की प्रमुख समस्याओं के समाधान पर भी चर्चा की। बैठक में जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दादरी शहर के लोगों ने कठिन से कठिन समय में भी अपना आशीर्वाद और समर्थन अजय सिंह चौटाला को दिया है। इसलिए आगामी नगर परिषद चुनाव में भी जजपा चेयरमैन उम्मीदवार बड़ी जीत दर्ज करेगा।

जजपा पदाधिकारियों व पूर्व पार्षदों ने दिग्विजय चौटाला को दादरी शहर में बनी पेयजल किल्लत, ठप सीवरेज सिस्टम व जल निकासी के स्थायी समाधान न होने की समस्या से अवगत करवाया। इस पर दिग्विजय चौटाला ने विश्वास दिलाया कि दादरी शहर की इन महत्वपूर्ण मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए वो स्वयं भी पूरा प्रयास करेंगे। दिग्विजय सिंह चौटाला ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से आह्वान किया कि दादरी शहर के नगर परिषद के चुनाव के लिए तैयार रहें और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी गठबंधन के साथ आगामी स्थानीय निकाय चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा नेतृत्व के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति तैयार कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि होने के कारण हमारा पूरा प्रयास होगा कि दादरी नगर परिषद से गठबंधन का उम्मीदवार जननायक जनता पार्टी का सदस्य ही हो। इस अवसर पर हाऊसिंग बोर्ड चेयरमैन राजदीप फौगाट, संजीव मंदौला, सूरज बैनीवाल, राजेश फौगाट, मनफूल शर्मा, रविंद्र चरखी, लक्ष्मी बलौदा, राजेश सांगवान, रमेश लांबा, राजेंद्र सैनी, अतुल फौगाट, राजेश सोनी, मनोज वर्मा, सुभाष स्वामी, महेश गुप्ता, ऋषिपाल उमरवास, विनोद मौड़ी व संजीत धवन आदि मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal