जूनियर महिला कोच सिक्योरिटी से परेशान

127
SHARE

चंडीगढ़।

मंत्री संदीप सिंह पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और रेप के प्रयास के आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच पुलिस की सुरक्षा से परेशान हो गई है। कोच ने हरियाणा के DGP पीके अग्रवाल को लेटर लिखकर तत्काल सुरक्षा हटाने की मांग की है। इसके साथ ही जूनियर कोच ने पूरे मामले की जांच कर रही चंडीगढ़ SIT को जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की है।

हरियाणा के डीजीपी को लिखे लेटर में जूनियर महिला कोच ने सुरक्षाकर्मियों पर आरोप लगाए हैं कि वह अनुचित तरीके से उस पर दबाव बना रहे हैं। साथ ही जब मैं ऑफिस या अन्य जगह घर से बाहर जाती हूं, तो वह उसके साथ नहीं जाते। घर में आने वाले नौकरों से झगड़ा करते रहते हैं। लेटर में कोच ने लिखा है कि मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए जो मेरी सुरक्षा ही न कर सके।

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर को जूनियर महिला कोच ने चंडीगढ़ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपों के आधार पर संदीप सिंह के खिलाफ IPC की धारा 342, 3354A, 354B, 506 और 509 धाराओं में केस दर्ज किया। इसके बाद 1 जनवरी को गृह मंत्री अनिल विज के निर्देश पर जूनियर महिला कोच को 24 घंटे सुरक्षा दी गई।

हरियाणा के डीजीपी को लिखे लेटर में जूनियर महिला कोच ने लिखा है कि वह पंचकूला के सेक्टर-12 में किराए के मकान में रहती है। वह अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स प्लेयर है। हरियाणा सरकार की आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्स पर्सन पॉलिसी के रूप के तहत उसे खेल विभाग में जूनियर महिला कोच के रूप में तैनाती मिली है। अभी वह ताऊ देवी लाल स्टेडियम में बतौर जूनियर कोच के रूप में तैनात है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal