खाटूश्यामजी मंदिर अनिश्चितकाल के लिए बंद

474
SHARE

सीकर ।

खाटूश्यामजी मंदिर रविवार रात 10 बजे से अगले आदेशों तक बंद रहेगा। मंदिर कमेटी ने यह आदेश जारी किया है। फाल्गुन मेले से पहले मंदिर में व्यवस्थाएं बढ़ाईं जाएंगी।

मंदिर कमेटी के अध्यक्ष शंभू सिंह ने बताया है कि भक्तों के लिए आसान दर्शन व्यवस्था करने के लिए 13 नवंबर 2022 को रात 10 बजे से खाटूश्याम मंदिर को अगले आदेशों तक दर्शनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। अगले आदेश होने के बाद ही भक्त मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे।

10 नवंबर को खाटूश्याम मंदिर और कस्बे में व्यवस्थाओं का विस्तार करने के लिए जिला कलेक्टर डॉ. अमित यादव और एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने मंदिर कमेटी और अधिकारियों की बैठक ली थी। इसमें कई निर्णय हुए। ऐसे में अब मंदिर और कस्बे में व्यवस्था बदलने के लिए काम शुरू होगा

खाटूश्याम मंदिर में गत आठ अगस्त को सुबह भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई थी। जिसके बाद मंदिर कमेटी और प्रशासन ने दर्शन व्यवस्थाओं में चेंज करने का निर्णय किया। वहीं आज रविवार के दिन भी खाटू श्याम में पूरे दिन भक्तों की भीड़ लगी रही। आज यहां करीब एक लाख से ज्यादा लोगों ने दर्शन किए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal