आसमानी बिजली ने बाढ़ड़ा में छीना लाल

679
SHARE
भिवानी।

चरखी दादरी में बीती रात को आसमानी बिजली गिरने से बीएससी पास युवक की मौत हो गई। तेज चमक से उसकी आंखें चुंधिया गई। देखते ही देखते उसका बेटा आसमान से आयी मौत का शिकार हाे गया। वह उच्च शिक्षा के लिए कनाड़ा जाने की तैयारी में था। शव को रात को ही नागरिक अस्पताल में लाया गया। पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए परिजनों के बयान दर्ज कर रही है।

 बीती रात को प्रदेश के अन्य क्षेत्रों की तरह चरखी दादरी के बाढ़ड़ा में भी मौसम खराब था। आसमान से बिजली चमक रही थी और रुक रुक कर हलकी बूंदाबांदी भी हो रही थी। रवि (23) और उसका पिता राजेश रात को 9 बजे के करीब घर के पास खेतों में थे। इसी दौरान अचानक से आसमानी बिजली गिरी। रवि इसकी चपेट में आकर जमीन पर जा गिरा। परिजन उसे रात को ही अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बाढ़ड़ा गांव के राजेश कुमार के दो बेटे थे। छोटा बेटा रवि बीएससी पास कर अब उच्च शिक्षा के लिए कनाडा जाने की तैयारी में था। उसे 21 अगस्त को कनाडा चले जाना था, लेकिन किन्हीं कारणों से विदेश जाना कुछ दिनों के लिए टाल दिया था। रवि का बड़ा भाई अमित राजस्थान पुलिस में सिपाही है। बीती रात को मौत रवि को उसके पिता के पास से खींच ले गई। उसे बेटे को बचाने का मौका तक नहीं मिला।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal