कन्या स्कूल के नजदीक शराब का ठेका दिखा रहा है सभी नियमों को ठेंगा

310
SHARE

भिवानी :

नियमानुार शिक्षा के मंदिर के नजदीक शराब का ठेका होना पूरी तरह से गैरकानूनी है, क्योंकि इससे युवा पीढ़ी की मानसिकता पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। लेकिन स्थानीय सैक्टर-13 स्थित भगत सिंह चौक पर स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के नजदीक शराब का ठेका इन सभी नियमों को ठेंंगा दिखाने का काम कर रहा है। इस बारे कई बार प्रशासन को अवगत करवाने के साथ-साथ कष्ट निवारण समिति में भी इस मुद्दे को उठाया जा चुका है, लेकिन सरकार व प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उपरोक्त समस्या के समाधान की मांग को लेकर शुक्रवार को दि भिवानी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान आजीवन उपलब्धि पुरस्कार प्राप्त रामकिशन शर्मा की अगुवाई में एक्साईज एंड टैक्सेशन के कमीशनर विजय कौशिक से मिला तथा मांगपत्र सौंपा। इस दौरान एक्साईज एंड के टैक्सेशन के अधिकारी शमशेर सिंह, निरंजन कुमार व अमरजीत भी मौजूद रहे।
कमीशनर को मांगपत्र सौंपते हुए रामकिशन शर्मा ने बताया कि सैक्टर-13 स्थित भगत सिंह चौक पर स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में दूर-दराज से छात्राएं शिक्षा ग्रहण करने आती है, लेकिन स्कूल के नजदीक शराब का ठेका होने से उन्हे सुरक्षित शैक्षणिक माहौल नहीं मिल पा रहा, जिसके कारण छात्राओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि शराब का ठेका होने से यहां दिन भर शराबियों को जमावड़ा रहता है, जिससे वहां पढऩे आने वाली छात्राओं पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। यही नहीं शराबियों के डर से कई अभिभावकों ने अपनी बेटियों को स्कूल भेजने से भी डरते है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal