प्रेम प्रसंग : ननदोई ने 2 बच्चों की मां की गोली मार हत्या की

73
SHARE

 रेवाड़ी। 

गांव दुल्हेड़ा खुर्द में एक व्यक्ति ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौत हो गई है। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार, नूंह जिले के गांव जिमरावत निवासी जगदीश (31) बाइक पर सवार होकर मंगलवार की रात रेवाड़ी जिले के गांव दुल्हेड़ा खुर्द में पहुंचा था। यहां पर उसने रात साढे 11 बजे शीतल (27) नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जगदीश ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर दी।

वारदात के वक्त महिला चारपाई पर लेटी हुई थी। पास में उसके बच्चे सो रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दोनों की बीच बहस होने लगी और फिर जगदीश ने शीतल को गोली मार दी। चंद मिनट बाद ही उसने खुद को भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पड़ौसी जब उनके घर पहुंचे तो शीतल चारपाई पर मृत मिली और जगदीश जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था।

मृतका शीतल 2 बच्चों की मां थी और जगदीश और उसके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते यह पूरी घटना हुई। जगदीश रिश्ते में महिला का ननदोई लगता था। दुल्हेड़ा खुर्द गांव में एक साथ दो की गोली लगने से हुई मौत के बाद पूरा गांव सदमे में है। बावल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal