लव स्टोरी’ का खौफनाक अंत,भिवानी सीआईए का खुलासा

4141
SHARE

भिवानी।

सोनीपत के गांव गुमड़ से करीब 9 महीने पहले लापता हुई युवती मोनिका को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। वह IELTS करने के बाद कनाडा चली गई थी, लेकिन उसकी मौत उसे वापस यहां खींच लायी। मोनिका एक युवक के प्यार में अंधी थी। इंडिया लौट कर उसने युवक से शादी कर ली, लेकिन बदले में उसे ऐसी मौत मिली की सबकी रूह कांप गई।

भिवानी पुलिस ने मोनिका के शव, जो कि कंकाल में बदल चुका था, को गन्नौर में गढ़ी झंझारा रोड स्थित फार्म हाउस से बरामद किया है। उसके प्रेमी गुमड़ के सुनील उर्फ शीला ने उसकी 2 गोली मार कर हत्या कर दी और इसके बाद शव को दफना दिया। तभी से पुलिस और परिजन उसकी तलाश में थे। लेकिन वह न तो घर लौटी और न ही कनाडा।

मानिका (22) मूल रूप से रोहतक जिले के गांव बालंद की रहने वाली थी। सोनीपत के गन्नौर क्षेत्र के गांव गुमड़ में उसकी मौसी रोशनी के पास रहती थी। इस दौरान गुमड़ के ही सुनील उर्फ शीला से उसकी बोल चाल हो गई और वह उसके प्यार में अंधी हो गई। कुछ समय के बाद मोनिका IELTS करने के बाद कनाडा चला गई।

सुनील उर्फ शीला ने कनाडा जाने के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसे प्यार की दुहाई देकर वापस बुला लिया। खुलासा हुआ है कि सुनील उर्फ शीला ने जनवरी, 2022 में मोनिका का अपहरण कर लिया। उसने मोनिका के साथ गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद जून 2022 में मोनिका लापता हो गई। उसका कहीं भी पता नहीं चला।

मोनिका की मौसी रोशनी ने 16 नवंबर 2022 को सुनील उर्फ शीला के खिलाफ गन्नौर थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया। युवती के परिजनों ने इस केस को रोहतक शिफ्ट करा लिया। इसके बाद से ही मोनिका का कोई अता पता नहीं लगा। अब इस मामले की जांच भिवानी सीआईए-2 को सौंपी गई थी।

सीआईए-2 भिवानी ने सुनील उर्फ शीला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सनसनीखेज खुलासा किया। उसने बताया कि जून 2022 में उसने गोली मार कर मोनिका की हत्या कर दी। उसके शव को गन्नौर में गढ़ी झंझारा रोड स्थित फार्म हाउस में दबा दिया। पुलिस शीला को रिमांड पर लेकर गन्नौर पहुंची।

एसीपी गन्नौर आत्माराम बिश्नोई और ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार शिवकुमार व थाना गन्नौर से पुलिस की टीम के साथ फार्म हाउस में शीला की निशानदेही पर खुदाई की गई। वहां से कंकाल रुपी शव बरामद हुआ। पुलिस अब ये पता लगाने के लिए कि बरामद शव मोनिका का है, इसका DNA टेस्ट कराएगी। कंकाल को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में रखा गया है। यहीं से कंकाल की हड्‌डी और मोनिका व उसकी मां के डीएनए सैंपल लेकर फोरेंसिक लैब भेजे जाएंगे।

सुनील उर्फ शीला एक आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ पहले से ही 7 आपराधिक केस चल रहे हैं। भिवानी CIA 2 के इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि सुनील उर्फ शीला को कोर्ट से 10 दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर शादी के बाद उसने मोनिका की हत्या क्यों की। वह तो उसके बुलावे पर कनाडा से भी लौट आयी थी। पुलिस कई एंगल पर मामले की जांच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal