महेंद्रगढ़ स्कूल बस हादसा:तीनों आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

1092
SHARE

महेंद्रगढ़।

महेंद्रगढ़ जिले के गांव उन्हानी में हुए स्कूल बस हादसे के तीनों आरोपी स्कूल प्रिंसिपल, ड्राइवर और सचिव को गुरुवार को कनीना स्थित एसडीजेएम मेनका सिंह की कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों का 5 दिन का रिमांड मांगा, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिया है।

कनीना डीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान तीनों आरोपियों से काफी पूछताछ की जानी है। इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और कागजात को कब्जे में भी लेना है। इसके अलावा स्कूल मालिक और उसके बेटे की प्रारंभिक तौर पर मामले में संलिप्ता पाई गई है, उनकी भी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि मामले में पुलिस की 3 टीमें गठित की गई है, जिसमें CIA के अलावा सदर और कनीना सिटी पुलिस SHO को शामिल किया गया है। ये टीमें बचे हुए आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस की तरफ से बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि बस के ड्राइवर धमेंद्र ने शराब पी हुई थी। स्कूल की तरफ से चालक के प्रोपर कागजात नहीं जांचे गए। इतना ही नहीं स्कूल की तरफ से अन्य लापरवाही बरती गई। मामले में जो भी उचित धाराएं बनती थी उनके तहत FIR दर्ज की गई हैं। डीएसपी ने ये भी बताया कि आरोपी बस चालक ने शराब पी हुई थी, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच में हो चुकी है।

पुलिस ने अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें गांव सेहलंग निवासी ड्राइवर धमेंद्र, प्रिंसिपल दीप्ति राव, सचिव होशियार शामिल है। आरोपियों के खिलाफ धारा 120बी, 109, 279, 304, 336, 337, 185, 195 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal