भिवानी: मैनेजर से 2 लाख छीनने का आरोपी गिरफ्तार

1498
SHARE

भिवानी।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी को 01 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। सीआईए स्टाफ-2 इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशांत निवासी रोहतक ने थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि निर्माण एसोसिएट्स प्राइवेट लिमिटेड बजरंग बली कॉलोनी में ब्रांच इंचार्ज कार्यरत है और दिनांक 04.07.2023 की दोपहर को कंपनी का  02,10,090/- का कैश लेकर एचडीएफसी बैंक के पैदल जमा करवाने के लिए जा रहे था। जो कंपनी से बाहर निकलते ही दो व्यक्तियों के द्वारा पिस्टल पॉइंट पर कंपनी का रुपयों का बैग छीनकर मोटरसाइकिल पर भाग गए थे। जो इस शिकायत पर पुलिस ने अभियोग संख्या 176 दिनांक 04.07.2023 धारा 379बी,120 बी, 34 भारतीय दंड संहिता व 25 शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी में दर्ज किया था।

अपराध की गंभीरता को देखते हुए स्वयं पुलिस अधीक्षक भिवानी, सीआईए स्टाफ की टीमें व प्रबंधक थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी के द्वारा घटनाक्रम का निरीक्षण किया गया था। पुलिस अधीक्षक भिवानी के द्वारा महत्वपूर्ण साक्ष्यों का आकलन कर पुलिस को आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे।

जो दिनांक 10.07.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ-2 भिवानी के उप निरीक्षक अशोक कुमार ने अपनी टीम के साथ निर्माण एसोसिएट के मैनेजर से रुपए छीनने के मामले में एक आरोपी को वैश्य कॉलेज चौक भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान हिमांशु पुत्र राकेश निवासी वार्ड नंबर- 28 लोहड बाजार, भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह निर्माण एसोसिएट्स में ऑटो चलाने का काम करता है। जो कंपनी का सामान डिलीवर करने का कार्य करता है। आरोपी हिमांशु के द्वारा पैसों के लालच में आकर अपने दो अन्य साथी पवन व हरिकेश निवासी हिसार के साथ मिलकर कंपनी के मैनेजर का कैश लूटने की योजना बनाई थी। आरोपी पहले भी दो बार कंपनी के मैनेजर से कैश छीनने की वारदात करने में सफल रहे थे। वारदात वाले दिन आरोपी हिमांशु ने मैनेजर की रैकी कर अपने साथियों को कैश जमा करवाने जाने के बारे में सूचना दी थी और खुद कंपनी का सामान डिलीवर करने के लिए एरिया में निकल गया था। जिससे किसी को हिमांशु पर शक ना हो।

जांच इकाई के द्वारा आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में कर 01 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। वहीं आरोपी के दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों के द्वारा दबिश दी जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal