नफे सिंह राठी के परिवार को धमकाने वाला गिरफ्तार

368
SHARE

बहादुरगढ़।

हरियाणा में इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिवार को फोन कर धमकी देने वाले आरोपी को बहादुरगढ़ पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उसे राजस्थान से हिरासत में लिया गया है। पुलिस उसे बहादुरगढ़ लेकर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ परिवार की तरफ से इस हत्याकांड में नामजद कराए गए लोगों से आज (1 मार्च) को पुलिस पूछताछ करेगी।

बता दें कि 25 फरवरी को नफे सिंह राठी और उनके कार्यकर्ता जयकिशन की बहादुरगढ़ के बराही रेलवे फाटक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद परिवार ने भी जान का खतरा बताया था। 29 फरवरी को घर पर मौजूद परिवार के सदस्यों के पास एक मोबाइल नंबर से लगातार कई बार कॉल आई और खुद को बड़े गैंग का आदमी बताते हुए उनको जान से मारने की धमकी दी गई।

परिवार ने तुरंत इसकी जानकारी एसपी अर्पित जैन को दी। इसके बाद बहादुरगढ़ पुलिस की कई टीमें धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई। पुलिस को सुराग मिला कि धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान में छुपा हुआ है। इसके बाद एक टीम राजस्थान में पहुंची और वहां से आरोपी को हिरासत में लिया। उसे पुलिस टीम बहादुरगढ़ लेकर पहुंच रही है। हालांकि नफे सिंह की हत्या में शामिल किसी भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

नफे सिंह राठी के परिवार ने बहादुरगढ़ से BJP के पूर्व MLA नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, कमल राठी, सतीश नंबरदार, गौरव, राहुल के अलावा बिरेंद्र राठी, संदीप, राजपाल शर्मा के अलावा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस की तरफ से बीरेंद्र राठी को आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाए जाने की पुष्टि की गई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस आज ही तीन अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

दरअसल, नफे सिंह राठी की हत्या के 3 दिन बाद 28 फरवरी को गैंगस्टर कपिल उर्फ नंदू ने इसकी जिम्मेदारी ली। इसको लेकर उसने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट के साथ गैंगस्टर ने एक फोटो भी डाली। जिसमें राठी गैंगस्टर मंजीत महाल के साथ नजर आ रहे हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal