प्रेमिका के पति की हत्या, शव दफन कर ऊपर बनाया पक्का फर्श

844
SHARE

पानीपत।

जिले के समालखा कस्बे के गांव पट्‌टीकल्याणा में सरपंच के छोटे भाई ने प्रेमिका के पति की हत्या कर शव को अपने घर में गड्‌ढा खोदकर दफना दिया। इतना ही नहीं, आरोपी ने गड्‌ढे पर पक्का फर्श भी बनवा दिया।

मामले का खुलासा रविवार को उस वक्त हुआ, जब आरोपी ने अपने बड़े भाई सरपंच को इस बारे में बताया। जिसके बाद सरपंच ने खुद इस बारे में पुलिस को बताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में फर्श को उखड़वाया। पूरे मामले की वीडियोग्राफी की गई। जमीन के भीतर से शव को बरामद किया और सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

मृतक रवि (35) के बड़े भाई रजत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका छोटा भाई ईको गाड़ी चलाता है। 11 दिसंबर दोपहर करीब 3 बजे वह घर से मां को कहकर गया था कि वह नई ईको गाड़ी लेने के लिए जा रहा है।

इसके बाद से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। परिजनों ने गांव के ही सरपंच मुकेश पहलवान के छोटे भाई प्रवीन उर्फ पिन्ना पर भी शक जाहिर किया था। क्योंकि प्रवीन और रवि की पत्नी के अवैध संबंधों का सभी को पता था।

समालखा थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि आरोपी प्रवीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि उसने 11 दिसंबर को रवि को शराब पिलाने और रुपए देने के बहाने बुलाया था।

आरोपी ने यह भी खुलासा किया है कि उसके व मृतक की पत्नी के बीच करीब 5 साल से संबंध थे। एक माह पहले ही मृतक को दोनों के संबंधों के बारे में पता लगा। उसने दोनों को संदिग्ध अवस्था में एक साथ भी देख लिया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal