ईंट मारकर पत्नी की हत्या, शव भिवानी में झाड़ियों में फेंका

2470
SHARE

भिवानी।

हिसार में पति ने पत्नी की ईंट मार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कार में डालकर भिवानी के कस्बा तोशाम ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया। हिसार पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शव को बरामद किया है। शनिवार को भिवानी के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा गया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गांव मंगाली मोहब्बतपुर निवासी अमित की शादी अनीता के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पति और पत्नी के बीच अनबन रहने लगी। रोजाना छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा रहने लगा। इसी अनबन को लेकर 15 अक्टूबर को अमित ने तैश में आकर पत्नी अनीता के सिर पर ईंट मार दी। इसके बाद शव को तोशाम में फेंक दिया। पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने के बाद वापस घर आकर आराम से सो गया।

इसके बाद 19 अक्टूबर को अमित ने पत्नी की सदर थाना में गुमशुदगी की रपट दर्ज करवा दी। बाद में पुलिस को अमित पर शक हुआ। अमित से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच पुलिस के सामने उगल दिया। अनीता का शव शुक्रवार शाम को पति की निशानदेही पर तोशाम की झाड़ियों से बरामद किया। शव गल-सड़ चुका था।

वारदात में प्रयोग की गई कार ली कब्जे में
हिसार सदर थाना पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई कार को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस ने अब आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal