पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की युवक की हत्या

193
SHARE

 रोहतक।

अवैध संबंधों के चलते एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। जिसके तहत बेटियों संग मिलकर मारपीट करके हुए मौत के घाट उतार दिया। जब सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो पहले मृतक की पत्नी ने खून की उल्टी होने के बाद मौत होने की बात कही।

पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई की। इधर, मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी भाभी के गैर मर्द के साथ अवैध संबंध हैं। जिसके कारण उसकी भाभी ने ही षड्यंत्र के तहत मौत के घाट उतारा है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

गांव भैणी मातों निवासी दिलबाग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बड़े भाई कर्मवीर की पत्नी लक्ष्मी के हिसार के बकलाना निवासी संदीप के साथ अवैध संबंध हैं। जिसके चलते आरोपी संदीप का कर्मवीर के घर पर आना-जाना रहता था। जिस पर कर्मवीर ने कई बार संदीप को समझाने का प्रयास भी किया।

दिलबाग ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी प्लान के तहत 26 जनवरी को अपनी बहनों के पास गांव सांजरवास गई हुई थी। पीछे से उनके घर पर हिसार के गांव बकलाना निवासी संदीप आया। उस दौरान कर्मबीर की दो बेटियां भी वहां थी। जिन्होंने मिलकर कर्मवीर के साथ मारपीट की और गला दबाकर मार डाला।

उन्होंने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या साजिश के तहत की गई है। संदीप को घर आने से मना करने पर इन्होंने मिलकर कर्मवीर को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की है। दिलबाग ने कहा कि उसके भतीजे ने भी 26 जनवरी को सुबह घर से लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनी थी। उस समय संदीप भी घर पर मौजूद था और कुछ देर बार वहां से निकल गया। यहां तक कि चिता के लिए लकड़ियां भी पहले ही मंगवा ली थी।

26 जनवरी को कर्मवीर की मौत होने की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने मृतक की पत्नी के बयान दर्ज किए। मृतक की पत्नी ने बयान दिए कि कर्मवीर को खून की उल्टियां हुई थी। इसलिए पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई करवाते हुए 27 जनवरी को मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद मृतक के भाई ने पुलिस को हत्या की शिकायत दी।

महम पुलिस थाना के जांच अधिकारी राजीव ने बताया कि मृतक कर्मवीर के भाई दिलबाग ने शिकायत दी। जिसके आधार पर मृतक की पत्नी लक्ष्मी व आरोपी संदीप के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal