NH 152 D पर व्यक्ति से 2.40 लाख की लूट

343
SHARE

हरियाणा में नए बने नेशनल हाईवे 152 D पर नारनौल के गांव जाट गुवाना के पास लुटरों ने एक व्यक्ति को लूट लिया। लुटेरे दो लाख 40 हजार कैश, फोन, सोने की चेन और पर्स ले गए। पीड़ित उचाना निवासी ने इसकी सूचना 112 पर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हरियाणा के जींद जिला के उचाना निवासी गौतम ने बताया कि उसने दादरी निवासी सुनील से 5 दिन पहले I-20 कार का सौदा किया था। जिसमें उसने टोकन मनी देकर कार ले ली। इसी कार में सवार होकर वह और उसका दोस्त अमन रोहतक से जयपुर गए थे। जयपुर से वापस आ रहे थे तो उन्होंने एक होटल में खाना खाया। जहां पर उनको उनके दोस्त सचिन व रविंदर भी मिले। वे दोनों श्याम बाबा के दर्शन कर आ रहे थे।

खाना खाने के बाद बहरोड़ टोल पर पहुंचे तो फाइनेंस वालों ने कार रुकवा ली और 3 किस्त टूटी होने की बात कही। इस पर मैंने सुनील से बात करवाई। सुनील ने भरी हुई किस्तों का स्क्रीनशॉट भेजा। जिसके बाद फाइनेंस वालों ने गाड़ी छोड़ दी। सुनील ने कहा कि वह उनसे रास्ते में मिलेगा। जब हम चारों दोनों गाड़ियों सहित नेशनल हाईवे नंबर 152d के टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो टोल पर एक वेन्यू कार खड़ी थी। जिसमें सुनील के अलावा चार पांच अन्य लड़के थे।

उन्होंने हाथ में डंडे ले रखे थे और ईंटें उठा रखी थी। उन्होंने कार को रुकवाया। सुनील ने गाड़ी की चाबी निकाल ली। पीड़ित ने बताया है कि सुनील व उसके साथ आए चार अन्य लड़कों ने गाड़ी के डेस्क बोर्ड पर रखे दो लाख 40 हजार रुपए और मेरा व अमन का फोन छीन लिया। वहीं अमन की एक सोने की चेन भी छीन कर भाग गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal