वेल्डिंग के दौरान गैस सिलेंडर में जबरदस्त ब्लास्ट, मिस्त्री की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

151
SHARE

भूना।

भूना शहर के उकलाना रोड पर गैस वेल्डिंग की दुकान में वीरवार सुबह एलपीजी सिलेण्डर जोरदार धमाके के साथ फट गया। इस हादसे में एक मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उपचार के लिए सीएचसी भूना में दाखिल करवाया, मगर हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। गैस ब्लास्ट का धमाका इतना जोरदार था कि दूर-दूर तक लोग डर गए। घटना की सूचना मिलते ही भूना थाना अध्यक्ष कपिल कुमार सिहाग पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है।
मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय अजय कुमार निवासी अलेवा (राजस्थान) पिछले करीब 8 वर्षों से भूना के उकलाना रोड पर कृषि औजार ठीक करने वाली दुकान में गैस वेल्डिंग करने का काम करता था। वीरवार सुबह वह दुकान के पीछे स्थित अपने घर से खाना खाकर दुकान पर आया और कृषि औजार ठीक करने के लिए गैस वेल्डिंग का काम करने लगा। इसी दौरान ढाणी सांचला रोड निवासी 32 वर्षीय महेंद्र हुक्का पीने के लिए दुकान में बैठा हुआ था। गैस वेल्डिंग करते समय अचानक सिलेण्डर में जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में अजय कुमार के शरीर के कई अंग दूर जा गिरे और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि हुक्का पी रहा महेन्द्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। धमाके की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के दुकानदार मौके पर इकट्ठा हो गए और उन्हें घायल महेन्द्र सिंह को उपचार के लिए भूना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में गैस वेल्डिंग के दौरान सिलेण्डर ब्लास्ट होना पाया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal