सोनीपत में टूथपेस्ट की फैक्ट्री में भयंकर आग:कुंडली में आगजनी से खंडहर हुई इमारत

36
SHARE

हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली की सीमा से सटे कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार सुबह टूथपेस्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग की सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। गर्मी के कारण आग ज्यादा भड़क गई तो आसपास से फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों को बुलाया गया। आग पर कई घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है और फैक्ट्री बिल्डिंग जर्जर हो गई है।

कर्मियों को सुरक्षित निकाला

जानकारी के अनुसार कुंडली में औद्योगिक क्षेत्र में प्लाट नंबर- 111 व 112 में राघव लाईफ़ स्टाइल प्रोडक्ट नाम से है फैक्ट्री है। शुक्रवार सवेरे फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई। वहां काम कर रहे कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग कंट्रोल मे नहीं आ पायी। इसके बाद आगजनी की सूचना फायर ब्रिगड और पुलिस को दी गई। वहां काम कर रहे कर्मियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

आसपास के जिलों से पहुंची फायर ब्रिगेड

आरंभी में फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर पानी की बौछार कर इसे बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक आग ज्यादा भड़क चुकी थी। धुआं के गुबार की वजह से भी आग बुझाने में दिक्कत आ रही थी। इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की और गाड़ियों को भी बुलाया गया। सोनीपत और आसपास के जिलों से आई फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों ने करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal