जूता शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों के जूते चप्पल जले, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

95
SHARE

जींद।

सफीदों गेट के निकट कंपनी के जूता चप्पल शोरूम में आग भड़क उठी। दुल्हंडी पर्व के चलते शोरूम बंद था। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाडियां मौके पर पहुंच गई और लगभग तीन घंटे की कडी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक लाखों रुपये कीमत के जूते तथा चप्पल जलकर राख हो चुकी थी। आगजनी की घटना में शोरूम को भी काफी नुकसान पहुंचा है। आग के पीछे शार्ट सर्किट कारण बताया जा रहा है। सफीदों गेट के निकट एक जूता कंपनी ने शोरूम खोला हुआ है। दुल्हंडी की छुट्टी होने के चलते शोरूम बंद था। शुक्रवार दोपहर को लोगों ने शोरूम की पहली मंजिल पर धुुआ उठता दिखाई दिया। जिसमें कुछ ही क्षण में विकराल रूप धारण कर लिया और शोरूम से आग की लपटे बाहर निकलने लगी।

शोरूम में आग भडकी देख काफी संख्या में लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाडियां मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने लगभग तीन घंंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक शोरूम में रखे लाखों रुपये कीमत के जूते चप्पल जलकर राख हो गए। आंशका जताई जा रही है कि शोरूम में शार्ट सर्किट हुआ है। जिसके कारण आग भडकी।

शोरूम मैनेजर गांव किनाना निवासी विजेंद्र ने बताया कि पडोसी दुकानदार का उसके पास फोन आया था कि शोरूम में आग लगी है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गया। उसने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। लाखों रुपये की कीमत के जूते चप्पल जल गई। नुकसान का आंकलन कंपनी द्वारा किया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal