पदक विजेता दीक्षा बेटी को बैठाया सरआंखों पर

53
SHARE

भिवानी:

जिला के गांव अजीतपुर की बेटी दीक्षा मलिक ने मोहाली में आयोजित ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी रेसलिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीता। पदक विजेता बेटी का मंगलवार को गांव में पहुंचने पर परिजनों व खेल प्रेमियों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान पदक विजेता बेटी को नोटों व फूलों की माला से लादकर विजय जुलूस निकाला गया। इस मौके पर दीक्षा के पिता सुरेश मलिक ने बताया की मोहाली में 4 से 6 दिसंबर तक आयोजित हुई हुई ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी रेसलिंग प्रतियोगिता में 65 किलोग्राम भारवर्ग में खेलते हुए दीक्षा ने स्वर्ण पदक हासिल कर जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि उन्हे अपनी बेटी पर गर्व है। इस मौके पर पदक विजेेता बेटी दीक्षा मलिक ने कहा कि उनका सपना हैं कि वे ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करे, जिसके लिए वे कड़ा अभ्यास कर रही है। इस अवसर पर ठाकुर विक्रम सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर खिलाड़ी को होसला देने के लिए पहुंचे और उन्होंने दिव्या मलिक को आशीर्वाद देते हुए ओलंपिक में खेल कर गोल्ड मेडल लाने की बात कही व उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की खेल नीति पूरे देश भर में सबसे अच्छी है और इसी की बदौलत हर खेल में हरियाणा के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। इस अवसर पर सरपंच चंद्र सिंह, राजेंद्र मलिक, दिलबाग पुनिया, अतर मलिक, पवन, सुखबीर, बलवान, आशीष, कृष्ण, संदीप, दिलबाग, बलवान, कृष्ण यादव, हवा सिंह, धर्मराज निमड़ीवाली, पप्पू मलिक, शमशेर, नवीन, प्रकाश, धर्मचंद, मांगे सिवाच, अंकित मलिक, छोटू, रूपेश, प्रवेंद्र, लीलू सिवाच, लक्षण के साथ समस्त ग्रामीण मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिककरे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal