बेटी पैदा होने पर फौजी पति ने पत्नी को दी गोली मारने की धमकी

156
SHARE

 पानीपत।

गांव सौदापुर की रहने वाली महिला के साथ रोहतक स्थित ससुराल में दहेज उत्पीड़न किया गया। आरोपी फौजी पति ने महिला को जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, आरोपी सास-ससुर ने मारपीट करते हुए धमकी दी कि अगर उसको बेटी पैदा हुई तो वह अपने मायके ही रहेगी।

मारपीट कर ससुराली उसे पानीपत उसके मायका छोड़ गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी फौजी पति समेत सास-ससुर पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

कभी जहर देने तो कभी गोली मारने की धमकी
पुराना आद्यौगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह गांव सौदापुर की रहने वाली है। उसकी शादी नवंबर 2020 को रोहतक के गांव चिड़ी के रहने वाले कुलदीप के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुरालजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।

कई बार की मारपीट
उसका पति कुलदीप आर्मी में है। जोकि दहेज की मांग के लिए जान से मारने की धमकी देने समेत जहर पिलाने की धमकी देता है। सास-ससुर और पति उससे कई बार मारपीट कर चुके हैं। उसके बालों से पकड़कर घर में घसीटते हुए उससे मारपीट करते हैं।

दस्तावेज भी छीन लिए
महिला ने बताया कि वह गर्भवती थी। उसकी डिलीवरी 2 अक्टूबर के आस-पास हुई है। ऐसे समय में भी उसके ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट कर उसे उसके मायका सौदापुर छोड़ कर चले गए। आरोपियों ने उससे दस्तावेज भी छीन लिए।

पति बोला- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता
विरोध करने पर पति ने गोली मारने की भी धमकी दी। सास-ससुर ने भी मारपीट की। साथ ही धमकी दी की अगर लड़की पैदा की तो अपनी मायका ही रहेगी। पति ने भी धमकी दी कि वह फौजी है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal