मंत्री का सेक्सुअल हैरेसमेंट केस,चंडीगढ़ पुलिस ने 7 घंटे में 202 सवाल पूछे

98
SHARE
चंडीगढ़।
जूनियर महिला कोच के सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में फंसे हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह के मामले में नया खुलासा हुआ है। चंडीगढ़ पुलिस ने संदीप सिंह से 7 घंटे में 202 सवाल पूछे। जिसमें उनकी कोच से मुलाकात, घर बुलाने की वजह पूछी गई। कोच से यह भी पूछा गया कि क्या वह इंस्टाग्राम व स्नैपचेट पर कोच से चैटिंग करते थे। इस दौरान संदीप सिंह ने यह भी दावा किया कि उनकी जूनियर महिला कोच से सिर्फ 3 ही बार मुलाकात हुई।
संदीप सिंह ने SIT को बताया है कि जूनियर महिला कोच से उनकी पहली मुलाकात मार्च 2021 में हुई थी। इसके बाद दूसरी बार संदीप सिंह जुलाई में महिला कोच से मिले। इस दौरान महिला कोच ने संदीप सिंह पर टी शर्ट फाड़ने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तीसरी मुलाकात 28 दिसंबर को हुई जब महिला कोच ने अपने तबादले के लिए संदीप सिंह से बात की।
पूछताछ के दौरान संदीप सिंह ने चंडीगढ़ SIT टीम को कुछ सबूत भी सौंपे हैं। इन सबूतों में महिला कोच के विवादों की लिस्ट भी शामिल है। साथ ही कोच के कुछ पारिवारिक विवादों की जानकारी भी संदीप सिंह ने एसआईटी को दी है। अब यह संभावना है कि एसआईटी टीम जांच के लिए जूनियर महिला कोच के पैतृक गांव भी जा सकती है।
हरियाणा के इस हाई प्रोफाइल विवाद में अब चंडीगढ़ पुलिस की जूनियर महिला कोच और संदीप सिंह से पूछताछ पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि अब एसआईटी दोनों के जवाबों का क्रॉस बना रही है, जिसके बाद संभावना है कि एसआईटी दोनों से फिर से पूछताछ करे। हालांकि संदीप सिंह इस मामले में कह चुके हैं कि जब एसआईटी पूछताछ के लिए बुलाएगी वह जाएंगे।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal