अगवा कर नाबालिग से गैंगरेप

934
SHARE

गुरुग्राम।

सोहना विधानसभा के गांव रायपुर में रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। रिश्ते में भाई लगने वाले युवकों ने नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना अलसुबह की बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष की माने तो छात्रा के परिजन रिश्तेदारी में गए हुए थे। पीड़िता अपने घर पर छोटे भाई-बहन के साथ अकेली थी।

पीड़िता के चाचा की माने तो जब सुबह वह 4 बजे अपने भाई के घर बच्चों को देखने पहुंचा तो नाबालिग छात्रा घर से लापता मिली। काफी तलाशने के बाद भी जब लड़की का कोई सुराग नहीं मिला तो वह घर वापस पहुंचा। जैसे ही वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि सामने वाले घर का गेट खुला और उसमें से कुछ लड़के भाग निकले। उसी दौरान लड़की भी रोती-बिलखती उस घर से निकली।

बच्ची ने बताया कि नासिर और उसके साथ 4 युवकों ने जबरदस्ती उसे उठा लिया। सामने वाले घर में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस पर लड़की का चाचा उसे लेकर सोहना के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचा। पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हॉस्पिटल में दाखिल कर लिया और सोहना पुलिस को मामले से अवगत करवाया।

सोहना के रायपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और हॉस्पिटल पहुंच मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तस्लीम, आसिफ, नासिर व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाने की कार्रवाई शुरू करने के साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal