टीचर बना हैवान, नाबालिक छात्रा से किया रेप

932
SHARE

रेवाड़ी।

हरियाणा के रेवाड़ी में एक निजी स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा से रेप किया। उसने छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाई ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। यही नहीं स्कूल से पढ़ाई पूरी कर निकलने के बाद भी उसने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा। परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी और अपने मामा के घर से स्कूल जाती थी। उस समय उसकी उम्र 17 वर्ष थी। स्कूल में हरीश नाम का टीचर उन्हें मैथ पढ़ाता था। टीचर ने अव्वल आने के लिए उसे मैथ के टिप्स देने का झांसा दिया और 8 अक्टूबर 2017 को नाईवाली चौक पर बुला लिया।

वहां से आरोपी उसे विजय नगर स्थित एक होटल में ले गया। यहां कमरे में उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी उसकी फोटो और वीडियो परिवार को भेजने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर गलत काम करता रहा। पीड़िता उसकी हरकतों से पूरी तरह परेशान हो चुकी थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal