हिसार से नाबालिक का अपहरण, बेसुध हालात में भिवानी मिली

298
SHARE

हिसार।
हरियाणा के हिसार की एक कॉलोनी में नाबालिग लड़की को पड़ोस में रह रहा लड़का रात को बहला फुसलाकर भिवानी ले गया। लड़की को नशीला पदार्थ पिलाया और वह बेसुध हो गई तो उससे गलत काम किया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर महिला थाना में लड़के समेत 3 लोगों पर मामला दर्ज किया है।
नाबालिग के पिता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह 23 फरवरी के रात 12 बजे घर के आस पास काफी शोर होने लगा जिससे जिससे की नींद खुल गई। वह उठकर बाहर देखने के लिए गया तो कोई बाहर कोई नजर नही आया। इसके बाद घर में चेक किया तो उसकी नाबालिग बेटी घर नही मिली। इसके बाद आसपास में पूछताछ करने पर कोई जानकारी नही मिली।
इसके बाद सुबह 5 बजे छोटी बेटी ने बताया कि उसकी बहन किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी जो 2-3 घर छोड़कर रहता है। इसके बाद वह लड़के घर गए तो पता चला कि रात से लड़का भी घर से गायब है। उन्होंने बताया कि लड़का अपने भिवानी में अपने मामा के घर छुपा हुआ है।
इस दौरान भिवानी में लड़के मामा के घर पहुंचे तो देखा कि एक कमरे में ताला बंद था। ताला खोलने पर देखा तो लड़का शराब पी रहा था और उसकी बेटी सोई हुई थी। बेटी नशे की हालत में थी। उसे घर ले आए। 27 फरवरी को नशे से बाहर आने पर उसकी बेटी ने बताया कि उसे कुछ नशीला पदार्थ पिलाया गया था।
बेटी के पिता ने बताया कि लड़का नशेड़ी किस्म का लड़का है वह स्मैक आदि का सेवन करता है। उसकी बेटी नाबालिग है और उसे वह बहला फुसलाकर ले गया।नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने धारा 328, 342, 363, 366A, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal