सर्राफा कारोबारी से बदमाशों ने 5 लाख रुपये लूटे, विरोध करने पर मारा चाकू

289
SHARE

रोहतक।

गांव खिड़वाली के पास बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी से 5 लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले रोहतक में कैश वैन से 2.62 करोड़ रुपये भी लूटे गए थे। पुलिस को दी शिकायत में निमाई कोले निवासी वेस्ट बंगाल हाल निवासी अमृत कॉलोनी सुनारिया चौक ने बताया कि रेलवे रोड पर सर्राफा कारोबारी है।

वह 2 दिन पहले गोहाना में संजय से रुपए लेने के लिए गया था। संजय ने उसे पांच लाख रुपए बैग में डाल कर दे दिए। फिर वह शाम करीब 7:30 बजे रुपए लेकर बाइक पर रोहतक की तरफ चल दिया लेकिन रास्ते में बाइक पर दो बदमाश उसका पीछा करने लगे। गांव खिड़वाली के पास ड्रेन नंबर आठ पर उसे बदमाशों ने रोक लिया। बदमाशों के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था। आरोपियों ने उससे रुपयों से भरा बैग मांगा, जब उसने बैग देने से इनकार किया तो उसके हाथ पर चाकू से वार कर बैग छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। वह किसी तरह अपने पड़ोसी की मदद से पीजीआई पहुंचे और अपना उपचार करवाया। इसके बाद उसने सदर थाना में आकर शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal