राजस्थान से हरियाणा पहुंचा मोनू मानेसर

447
SHARE

गुरुग्राम।

नासिर-जुनैद हत्याकांड के मामले में राजस्थान की अजमेर जेल में बंद मोनू मानेसर की हरियाणा वापसी हो गई है। हरियाणा पुलिस मोनू मानेसर को लेकर गुरुग्राम के पटौदी पहुंच गई है। यहां मेडिकल के बाद गुरुग्राम पुलिस पटौदी कोर्ट में मोनू को पेश करेगी। मोनू की यह पेशी गुरुग्राम के पटौदी इलाके में फायरिंग किए जाने के मामले में दर्ज केस के तहत होगी। पटौदी पुलिस ने मोनू के खिलाफ इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया हुआ है।

कोर्ट ने मोनू मानेसर को 2 घंटे का रिमांड दिया हुआ है। 12: 40 मिनट पर फिर एक बार मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मोनू की पेशी को देखते हुए पटौदी कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

दूसरा मामला, 7 फरवरी को गुरुग्राम के कस्बा पटौदी में हुई फायरिंग से जुड़ा है। यहां की एक लड़की ने दूसरे समुदाय के लड़के के शादी कर ली थी। बाद में दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव हुआ और उसमें मोनू मानेसर भी अपनी टीम के साथ पहुंच गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई और इसमें मोइन नाम के एक युवक को गोली लग गई।

इसमें भी मोनू मानेसर ही फायरिंग का आरोप लगा। हालांकि बाद में मोनू ने फायरिंग के आरोपों को नकारते हुए दूसरे पक्ष पर ही गाड़ियों में तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal