मां, बेटा-बेटी ने की आत्महत्या:लड़की बोली- दादी, हमने जहर खा लिया

1118
SHARE

रेवाड़ी।

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में महिला ने बेटा और बेटी के साथ सुसाइड कर लिया। तीनों ने बीती शाम को जहर खाया था। महिला और उसकी बेटी ने रेवाड़ी तो बेटे ने गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया कि तीनों ने जहरीला पदार्थ किस कारण से निगला। मंगलवार को मृतक मां-बेटी के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। महिला के पति ने करीब 3 महीने पहले फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। घर में अब अकेली महिला की बुजुर्ग सास ही बची है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के नारनौल रोड स्थित राव तुलाराम विहार निवासी अनिल कुमारी (39) ने सोमवार शाम अपने 12 साल के बेटे ऋषभ और 18 साल की बेटी स्वीटी के साथ घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। पड़ोस में रहने वाले लोगों के मुताबिक, घटने के वक्त अनिल कुमारी की सास बाजार में कोई सामान लेने गई थी। जब बुजुर्ग महिला घर पहुंची तो तीनों उल्टियां कर रहे थे। इस दौरान लड़की ने कहा- दादी हमने जहर खा लिया है। इसके बाद आसपास के लोगों ने तीनों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना दी।

निजी अस्पताल से तीनों को तुरंत रेफर कर दिया गया। इसके बाद उन्हें शहर के एक अन्य अस्पताल में लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने अनिल कुमारी व उसकी बेटी स्वीटी को मृत घोषित कर दिया। बेटे की हालत गंभीर होने के कारण गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया। गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में देर रात बेटे ने भी दम तोड़ दिया।

परिवार के मुताबिक, अनिल कुमारी के पति अमित ने 6 जनवरी को घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अमित मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड होने के बाद गुरुग्राम में जॉब करता था। अमित की मौत के बाद से ही पूरा परिवार टूट चुका था। हालांकि अमित के सुसाइड करने के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal