मां बेटे को बंधक बना गहने व 40 हजार लूटे

143
SHARE

गांव टिटौली में मां-बेटे को घर में बंधक बनाकर तीन बदमाश गहने व 40 हजार की नकदी लूट ले गए। मां व बेटे घर के अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। बदमाशों ने दोनों को अलग-अलग कमरों में ही बंधक बनाया। पहले बेटे को डरा-धमकाकर उससे गहने निकलवा लिए, इसके बाद उसकी मां के कमरे से 40 हजार निकाल लिए।

वारदात के बाद बदमाश घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए। वहीं मां-बेटे के कमरों को बाहर से बंद कर गए। किसी तरह हाथ पैर खोलकर कमरे के दरवाजे का शीशा तोड़कर बाहर निकले युवक ने मां को भी मुक्त किया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर लूट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

टिटौली निवासी सुशील शोला ने बताया है कि रविवार रात वह और उसकी मां अनीता अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। रात करीब तीन बजे उसके कमरे के दरवाजे पर किसी से ने दस्तक दी। उसने गेट खोला तो सामने तीन युवक खड़े थे। उनमें से एक ने हमला बोलते हुए उसे चारपाई पर गिरा दिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद कमरे में गहने कहां रखे हैं इसकी पूछने लगे। अपनी जान बचाने के लिए उसने बेड के गद्दे की ओर इशारा कर दिया। बदमाशों ने बेड के गद्दे के नीचे से सोने की एक चेन, दस अंगूठी व एक कड़ा निकाल लिया।

जान से मारने की धमकी देकर वह कमरे में लगी सीसीटीवी की डीवीआर निकालकर जाते-जाते कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर गए। टिटौली चौकी के प्रभारी एएसआई नवनीत ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घर से साक्ष्य जुटाए गए हैं। केस दर्ज कर जांच की जा रही है। बदमाशों की पकड़ के लिए लगातार छापेमारी जारी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal