जहर के सेवन से बिगड़ी मां की हालत, 10 साल के बेटे ने डायल 112 पर फोन करके बचाई जान

305
SHARE

फतेहाबाद।

जरूरतमंदों तक तुरंत सहायता पहुंचाने को लेकर हरियाणा में शुरू की गई डायल 112 सेवा ने आज फतेहाबाद में जहर पीडि़त एक महिला की जान को बचा लिया। जहर के सेवन से महिला की बिगड़ी हालत को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत महिला को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। मिली जानकारी के अनुसार गांव दरियापुर के पास स्थित ढाणी महताब निवासी एक 11 वर्षीय बालक ने डायल 112 पर फोन कर सूचना दी कि जहर के सेवन से उसकी मां की हालत बिगड़ गई है।

इस बारे सूचना मिलते ही डायल 112 गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मचारी मक्खन सिंह अपनी टीम के साथ 10 मिनटों में मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि वहां एक महिला जहर के चलते जमीन पर पड़ी तडफ़ रही थी। इस पर पुलिस कर्मचारी मक्खन सिंह ने मानवता का परिचय देते हुए तुरंत महिला को उठाकर गाड़ी में डाला और उसे उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया। महिला ने स्वयं जहर पिया या फिर उसे किसी ने जहर पिलाया, पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal