सांसद डॉ. वत्स ने भेंट किए पानी के टैंकर व फॉगिंग मशीनें

118
SHARE

भिवानी।

राज्यसभा सांसद व लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत) डॉ. डीपी वत्स ने अपने सांसद निधि कोष से विभिन्न ग्राम पंचायतों को पानी के टैंकर व फोगिंग मशीनें भेंट की। इससे पहले पंचायत भवन के सभागर में आयोजित टैंकर व फोगिंग मशीन वितरण समारोह में पहुंचने पर कार्यवाहक अतिरिक्त उपायुक्त व जिला परिषद के सीईओ मनोज दलाल ने सांसद डॉ. डीपी वत्स का स्वागत किया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद डॉ.डीपी वत्स ने कहा कि हर घर जल पहुंचाना सरकार की योजना है। ये टैंकर इस योजना में मददगार साबित होंगे। सांसद डॉ. डीपी वत्स ने बताया कि अभियान के तहत अब तक सांसद निधि कोष से 350 से ज्यादा पानी के टैंकर ग्राम पंचायतों को भेंट किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही लोहारू क्षेत्र के लिए 15 टैंकर उपलब्ध करवाए जाएंगे। सांसद डॉ. वत्स ने कहा कि भूमिगत जल लगातार गिरता जा रहा है। पेयजल एक गंभीर समस्या है। विशेषकर भिवानी जिला इससे प्रभावित है। सांसद डॉ. डीपी वत्स ने कहा कि सरकार का प्रयास है कि हर घर में स्वच्छ पीने का पानी पहुंचे।
उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि जल संरक्षण कर आने वाले जीवन को बचाने का काम करें। सांसद डॉ. डीपी वत्स ने कहा कि मच्छरों से फैलने वाली डेंगू जैसी कई बीमारियां बढ़ रही हैं। मच्छरों को मारने के लिए फोगिंग मशीन भी सांसद निधि कोष से वितरित की जा रही हैं। सांसद डॉ. डीपी वत्स ने आज तोशाम, मानहेरू, पुर, आजादनगर को पानी के टैंकर व रोहनात, आजादनगर, पुर ग्राम पंचायत को फॉगिंग मशीनें भेंट की।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal