कॉलेज में पकड़ा मुन्नाभाई

141
SHARE

हिसार।

हरियाणा के हिसार में राजकीय कॉलेज नलवा में एक परीक्षार्थी की जगह पर दूसरा परीक्षार्थी परीक्षा देते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। बता दें कि इन दिनों कॉलेजों में स्नातक की परीक्षाएं चल रही हैं। कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर अशोक कुमार ने बताया कि 28 दिसंबर को नलवा कॉलेज में कमरा संख्या 101 में सुबह के सत्र में बीए थर्ड सेमेस्टर की भूगोल विषय की परीक्षा थी। परीक्षा में जैकी निवासी रामपुरा तहसील हांसी शिवम की जगह पर परीक्षा दे रहा था।

स्टाफ को शक होने पर जब हिसार कॉलेज द्वारा जारी पहचान पत्र और GJU विश्वविद्यालय द्वारा जारी रोल नंबर स्लिप पर लगी फोटो का मिलान किया तो पता चला कि यह युवक शिवम गांव रोहनात तहसील बवानी खेड़ा जिला भिवानी नहीं है। कॉलेज स्टाफ ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस को सेंटर सुपरिटेंडेंट संदीप सिंह ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal