शराब के नशे में हत्या : 5 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता अधेड़ का खेत दबा मिला शव

109
SHARE

हांसी।

16 मार्च से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए ढाणी पीरवाली निवासी 48 वर्षीय जिले सिंह का शव सोमवार सुबह ढाणी कुम्हारान के खेतों में दबा मिला है। पुलिस ने एसडीएम डॉ जितेंद्र अहलावत व सीन ऑफ क्राइम टीम की मौजूदगी में शव को जमीन से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। जहां पुलिस ने इस मामले में खेत मालिक बाबूलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मृतक जिले सिंह 16 मार्च को घर से घरेलू सामान लेने के लिए बाजार गया था और शाम को जिले सिंह की साईकिल बाबू लाल के खेत से थोड़ी दूरी पर मिली थी। और साईकिल पर बाजार से खरीदा गया घरेलू सामान बंधा हुआ था। मृतक जिले सिंह और उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी का काम करते थे और अक्सर बाबूलाल के खेतों में भी मजदूरी करने के लिए आया करते थे। मृतक अपने पीछे 3 बच्चे छोड़ गया। पुलिस ने 18 मार्च को मृतक के भाई के ब्यान पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था।

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि रविवार शाम को बाबूलाल का भाई रोजमर्रा की तरह खेतों में आया तो उसे ट्यूबवेल के पास सड़े हुए शव से निकलने जैसी बदबू आई। तो उसने ढाणी कुम्हारान के निवर्तमान सरपंच राजेन्द्र को इसकी सूचना दी। और निवर्तमान सरपंच राजेन्द्र ने सदर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच बाबूलाल को हिरासत में ले पुछताछ की तो उसने सारी वारदात उगल दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal