नवीन जयहिंद गिरफ्तार

67
SHARE

रोहतक ।

PGIMS में नर्सिंग भर्ती के लिए दस्तावेजों की जांच के दौरान डिप्टी रजिस्ट्रार को लात-घूंसों से पीटने के आरोप में पूर्व आम आदमी पार्टी नेता नवीन जयहिंद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर सिंह को भी अरेस्ट किया है। जयहिंद की गिरफ्तारी से पहले उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की।

दोपहर के समय DSP महेश कुमार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान नवीन जयहिंद के घर पर पहुंचे। नवीन को घर से ही गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान विरोध होने की आशंका के चलते पहले से ही पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। जयहिंद को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें पुलिस थाना लाया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

रोहतक स्थित PGIMS में बुधवार को नर्सिंग भर्ती के लिए दस्तावेजों की जांच की जा रही थी। वेरिफाई करने के दौरान आवेदकों की शिकायत पर नवीन जयहिंद भी पीजीआई में पहुंचे थे। वे दस्तावेज जांच करने वाली कमेटी से मिलने अंदर गए। पहले उन्हें रोका भी गया। चंडीगढ़ से आए अधिकारियों ने सभी को बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन इसको लेकर दोनों पक्ष गर्म हो गए

देखते ही देखते नौबत हाथापाई तक आ गई। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले। मामला बढ़ता देख इस दौरान मौके पर गए युवक भी हाथापाई पर उतर आए और चंडीगढ़ कार्यालय से आए अधिकारी के साथ मारपीट की। जिसके बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने भी बीच-बचाव किया। इस मामले में पुलिस ने नवीन जयहिंद के अलावा सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal