मंत्री पर महिला कोच का नया खुलासा

195
SHARE

चंडीगढ़।

यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे से हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह को लेकर जूनियर महिला कोच ने बड़े खुलासे किए हैं। कोच का कहना है कि गृह मंत्री अनिल विज से मिलने से पहले मंत्री ने उसे मनाने की कोशिश की थी। मंत्री ने कोच से कहा कि तुम जो चाहती हो, मैं वही करूंगा, बस तुम केस वापस ले लो।

मंत्री संदीप पर 31 दिसंबर को चंडीगढ़ में केस दर्ज हुआ। उसके अगले दिन यानी 1 जनवरी को महिला कोच गृह मंत्री से मिलने के लिए अंबाला गई थी। इन आरोपों के बीच जूनियर महिला कोच ने मामले की जांच कर रही चंडीगढ़ पुलिस के DGP से मिलने का समय मांगा है। वहीं मंत्री संदीप सिंह पहले ही आरोपों को नकार चुके हैं।

जूनियर महिला कोच का कहना है कि अनिल विज से मिलने से पहले मंत्री ने कहा था कि तुमने जो नुकसान किया है, उसकी कीमत तो देनी पड़ेगी। कोच ने संदीप सिंह से कहा कि तुम सब कुछ खरीद सकते हो, लेकिन मुझे नहीं। हर आदमी एक जैसा नहीं होता। मुझे पैसे नहीं चाहिए। मुझे उतना ही हजम होगा जितने मैंने हाथ पैर तुड़वाए हैं, जितनी मैंने मेहनत की है।

जूनियर महिला कोच का कहना है कि अभी भी मंत्री की सिफारिश में मुझे फोन आ रहे हैं। अभी भी छोटी-मोटी कोशिशें चल रही हैं। पटियाला के कुछ लोगों ने मुझे 3 दिन पहले मेरे इंडियन टीम के साथी ने फोन करके कहा कि देखो मंत्री ने मामला दबा दिया है। कुछ नहीं होगा अब इसमें। सीएम खुद मंत्री को बचा रहे हैं। देख ले बाकी, पीछे हट जा अभी भी। मेरे खुद के स्टाफ के लोग भी मुझे केस वापस लेने को कह रहे हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal