गाड़ी के बोनट पर बैग में रखा मिला नवजात का शव

142
SHARE

बहादुरगढ़।

बहादुरगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 2 दिन के नवजात का शव घर के बाहर खड़ी गाड़ी के बोनट पर रखे बैग में मिला है। सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के गांव डाबोदा कलां निवासी नरेश का मकान फिरनी पर बना हुआ है। नरेश ने रोजाना की तरह अपनी गाड़ी घर के बाहर खड़ी की थी। मंगलवार की सुबह जब उठे तो उनकी गाड़ी के बोनट पर एक बैग रखा मिला।

नरेश ने लावारिस बैग रखा होने की सूचना तुरंत सदर थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैग की चैन खोलकर चेक किया तो उसमें एक मासूम बच्ची की लाश थी। पुलिस के मुताबिक देखने में ऐसा लग रहा है कि जैसे एक-दो दिन पहले ही बच्चे का जन्म हुआ हो।

बैग में मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है कि हो सकता है किसी ने जिंदा ही बच्चे को बैग में डालकर छोड़ दिया हो और रात में सर्दी की वजह से उसकी मौत हुई हो। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि बच्चे को मारकर यहां फेंका हो। पुलिस के अलावा अन्य टीमें हर पहलू से मामले की जांच में जुटी हैं।

बहादुरगढ़ पुलिस अब उन तमाम महिलाओं का भी रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है, जिनकी हाल में डिलीवरी होनी हो या फिर 2-3 दिन के अंदर डिलीवरी हो चुकी हो। पुलिस ने आसपास के जिलों में भी इससे संबंधित सूचना भेजी है, जिससे बच्चों को मौत के घाट उतारने वाले कलयुगी मां-बाप को पकड़ा जा सके।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal