गैंगस्टर काला राणा के घर NIA की रेड

107
SHARE

यमुनानगर के फ्रेंड्स कॉलोनी में गैंगस्टर काला राणा के घर पर स्पेशल टॉस्क फोर्स की संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है। भारी संख्या में स्थानीय पुलिस और NIA टीम और हरियाणा स्पेशल टॉस्क की टीम कई घंटों से काला राणा के परिवार से पूछताछ कर रही है। और उनके घर की तलाशी ली जा रही है ।

काला राणा अपराध जगत का एक कुख्यात अपराधी है और उसके सर हत्या, डकैती, लूटपाट, मर्डर जैसे कई अपराधों में जेल में सजा काट रहा है काला राणा यमुनानगर के फ्रेंड्स कॉलोनी का रहने वाला है और अपराध जगत में इसका बड़ा नाम है। कुख्यात अपराधी होने के कारण NIA की टीम द्वारा छापेमारी की गई है । इस छापेमारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम पुलिस द्वारा किए गए हैं ।

इस छापेमारी मे यमुनानगर की दोनों CIA पुलिस टीम, महिला थाना की महिला पुलिस कर्मचारी, गांधीनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी , फरकपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी छापेमारी में शामिल है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal