नूंह दंगों का फन कुचलना जरूरी-दिग्विजय चौटाला

145
SHARE

हिसार।

हिसार में 6 अगस्त को होने वाले इनसो सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने जजपा नेता दिग्विजय चौटाला पहुंचे। दिग्विजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नूंह दंगों में जिस सांप ने फन उठाया है, उसे कुचलना जरूरी है। वह चाहे जो कोई भी है। नहीं तो इसका बहुत नुकसान होगा। हरियाणा में ऐसा दोबारा देखने को न मिले, इसलिए सरकार ऐसी कार्रवाई करें। आरोपियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं और SIT बनाई गई है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा हरि का निवास है। कैथल में दो जातियों के बीच संघर्ष हुआ, लेकिन महापुरुष एक जाति के नहीं होते। रोहतक में चौधरी देवीलाल की मूर्ति का हिस्सा टूटने पर डिप्टी सीएम और पार्टी पदाधिकारियों ने संज्ञान लिया। मूर्ति की मरम्मत का काम शुरू हो चुका है। यह किसी की शरारत के कारण नहीं हुआ।

सरकार के छात्र संघ चुनाव करवाने से पीछे हटने के सवाल पर कहा कि वह सरकार के प्रतिनिधि नहीं है। यह तो सरकार ही बता सकती है। मैं तो अब इनसो का छात्र नेता भी नहीं हूं। जब इनसो नेता था, तब आपके साथ मिलकर इसकी लड़ाई लड़ी थी।

आपको पता ही होगा, सरकार नहीं मानती थी लेकिन महात्मा गांधी के देश में लोकतंत्र तरीके से किए गए विरोध की ताकत बहुत होती है। जो ये कहते थे कि ये बंदरों की फौज है, दो- तीन बैठेंगे, फिर चले जाएंगे। परंतु हमने अपनी ताकत से सरकार को झुकाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal