हिसार में युवती की अश्लील वीडियो वायरल:प्रेमी ने झांसे में लेकर न्यूड कॉल रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर कर दी अपलोड, पत्नी ने 25000 भी ऐंठे

127
SHARE

हिसार।

हिसार जिले में एक युवती की अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की घटना हुई है। वीडियो को युवती के पूर्व प्रेमी ने ही वायरल किया है। प्रेमी सतगुर सिंह ने युवती को झांसे में लेकर उससे न्यूड वीडियो कॉल करवाई। आरोपी की पत्नी ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर पीड़िता से 25 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।

हिसार की एक कॉलोनी में रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने बताया कि आरोपी सतगुर एसबीआई बैंक में कैशियर पद पर तैनात है। 4 साल पहले उसकी मुलाकात एसबीआई बैंक कैशियर सतगुर के साथ हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर शेयर कर लिया और दोनों में लगातार बातचीत होने लगी।

पीड़िता के अनुसार, सतगुर ने उसको झांसे में लेकर न्यूड होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा। उसने कॉल की, लेकिन सतगुर ने वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। जब पीड़िता को इस बारे में पता चला तो उसने सतगुर को वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने वीडियो डिलीट नहीं की।

पीड़िता के अनुसार, कुछ दिनों बात सतगुर की पत्नी का उसके पास फोन आया कि उसकी अश्लील वीडियो उसके पास है। अगर वीडियो डिलीट करवानी है तो 25 हजार रुपए दो। युवती ने अपने भाई से कॉलेज में फीस भरने के नाम पर 25 हजार लेकर सतगुर की पत्नी को दे दिए।

घटना के बाद पीड़िता की सतगुर के साथ बोलचाल बंद हो गई। जनवरी महीने में युवती के भतीजे ने बताया कि उसकी अश्लील वीडियो एक साइट पर अपलोड की गई है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी सतगुर व उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal