एक माह पहले खोदे गए गड्ढे को भरना भूले अधिकारी

115
SHARE

भिवानी:

स्थानीय कृष्णा कॉलोनी स्थित लालदास चौक पर सडक़ के बीचो-बीच बना गड्ढा बड़ी घटनाओं को आमंत्रित कर रहा है। सडक़ पर बने गड्ढे से राहगीरों को काफी परेशानिायं उठानी पड़ रही है, परन्तु इसे देखने वाला कोई नहीं है। उक्त मार्ग पर प्रतिदिन सैंकड़ों वाहन भी चलते है, जिधर से स्कूली गाड़ी भी रोजाना आती-जाती है। हद की बात तो यह है कि इस गड्ढे की समस्या से कई बार संबंधित अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन चैन की नींद सोया हुआ है तथा किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।

अधिकारियों की लापरवाही के विरोध में मंगलवार को कृष्णा कॉलोनी क्षेत्रवासियों का गुस्सा फूटा तथा उन्होंने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर हांसी गेट मार्केट के प्रधान प्रेम धमीजा ने बताया कि कृष्णा कॉलोनी स्थित लालदास चौक के पास करीबन एक माह पहले जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा पानी की पाईप लाईन लीकेज के चलते सडक़ के बीचो-बीच गड्ढा खोदा गया था, लेकिन एक माह बाद भी ना तो यहां की लीकेज रोकी जा रही है तथा ना ही गड्ढा भरा जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह गड्ढा करीबन 7 फुट गहरा रहा है तथा मुख्य मार्ग होने के चलते यहां पर रोजाना सैंकड़ों वाहनों के साथ-साथ स्कूल बस भी आती-जाती है। जिसके चलते कॉलोनीवासियों को हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। धमीजा ने कहा कि यही नहीं जब भी पेयजल सप्लाई आती है तो इस गड्ढे में पानी भर जाता है तथा लीकेज होने के चलते पूरी कॉलोनी के लोगों की नींव तक पानी जाता है, जिससे उनके घरों में दरारें तक आने लगी है। उन्होंने कहा कि इस समस्या से अवगत करवाने के लिए ठेकेदार व जनस्वास्थ्य विभाग के जेई को कई बार अवगत करवाना चाहा, लेकिन कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। धमीजा ने प्रशासन से मांग की कि इस गड्ढे को जल्द से जल्द भरवाया जाए, ताकि कोई बड़ा हादसा होने से रोका जा सकें। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि जल्द ही इस गड्ढे को नहीं भरा गया तो प्रदर्शन के माध्यम से प्रशासन को जगाने का कार्य करेंगे। इस मौके पर ओपी नंदवानी, मोनू सिक्का, राजकुमार मेहता, सुमित्रा यादव भी साथ रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिककरे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal